एनीबी एंटरटेनमेंट शरण्या सीजन IV प्रस्तुत किया "जहाँ प्रकाश और आत्मविश्वास चमकता है" उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया


 कोलकाता, 16 अप्रैल 2024: कोलकाता में सुंदरता, लचीलेपन के साथ सशक्तिकरण का एक शानदार उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमे मशहूर हस्तियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। यह आयोजन एक अविस्मरणीय अनुभव का गवाह बना, जिसमें एनीबी एंटरटेनमेंट द्वारा शरण्या सीजन IV में प्रेरक प्रदर्शन के साथ सशक्त कहानियाँ "जहाँ स्थान प्रकाशमय हैं तथा आत्मविश्वास चमकता है" प्रस्तुत किया गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री रियाज़ुल इस्लाम, काउंसलर, बांग्लादेश उप उच्चायोग, कलकत्ता, भारत तथा त्रिना साहा, एक प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री, एवं वीआईपी अतिथि में सुरेश शेठिया, इंद्रनील मुखर्जी, देबराज चक्रवर्ती, इमरान ज़ली उपस्थित थे। इसी के साथ पायल मुखर्जी और विष्णु सुरेखा की प्रेरक उपस्थिति ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी।


शरण्या का नेतृत्व समर्पित क्यूरेटर, अनीता दत्ता, संस्थापक और सीईओ, सौमी दत्ता, क्रिएटिव डायरेक्टर, स्वागता पॉल, कौशल विकास निदेशक और अंकिता प्रमाणिक, डिजिटल मार्केटिंग प्रमुख के द्वारा किया जाता है, जो यह सुनिश्चित करना चाहता है कि प्रत्येक महिला अपना जीवन स्वतंत्र रूप से आत्म-मूल्य, सम्मान और प्रतिष्ठा की भावना के साथ जिए, शिक्षा और रोजगार के समान अवसर प्राप्त करे और समान अधिकार और सामाजिक स्थिति प्राप्त करे।

शरण्या महिलाओं के बीच आशा और सशक्तिकरण सुनिश्चित करने के लिए एक प्रकाश स्तंभ के रूप में खड़ी हैं। जो यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक महिला को अपना जीवन आत्मसम्मान, गरिमा और सम्मान के साथ जीना चाहिए। इस परिवर्तनकारी कार्यक्रम के चौथे सीजन का उद्देश्य व्यक्तियों की अद्वितीय यात्राओं और समाज में उनके योगदान को उजागर करने पर प्रकाश डालना है। रण्या सीजन IV में गतिविधियों की एक आकर्षक श्रृंखला शामिल हैं।


विटिलिगो यूनिट: विटिलिगो से पीड़ित व्यक्तियों को केंद्र में रखते हुए, शीर्ष मॉडलों के साथ रैंप पर चलते हुए। यह शक्तिशाली प्रदर्शन इस बात पर जोर देता है कि सच्ची सुंदरता आंतरिक आत्मविश्वास, सामाजिक मानदंडों से परे और व्यक्तित्व को अपनाने से आती है।

नृत्य नाटिका: मनोरम नृत्य और नाटक के माध्यम से एक कैंसर से बचे व्यक्ति की मार्मिक कहानी का अनुभव करें। लचीलेपन, आशा और विपरीत परिस्थितियों पर विजय की यात्रा के गवाह बनें क्योंकि हम उन लोगों की ताकत और साहस का जश्न मनाते हैं जिन्होंने कैंसर से लड़ाई लड़ी है।

सशक्तिकरण के चैंपियन: महिला सशक्तिकरण और सामाजिक प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पुरुष और महिला अग्रदूतों की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाएं। अपने समर्पण और नेतृत्व के माध्यम से, उन्होंने अधिक समावेशी और न्यायसंगत दुनिया का मार्ग प्रशस्त किया है।

शरण्या सीजन IV: महज़ एक घटना से कहीं अधिक है; यह एक अधिक समावेशी और न्यायसंगत समाज की दिशा में एक आंदोलन है। साथ मिलकर, हम घावों की सुंदरता का जश्न मनाते हैं और अपनी अनूठी यात्राओं को अपनाने के लिए प्रेरित करते हैं। इस सशक्तिकरण आंदोलन का उद्देश्य जागरूकता बढ़ाना और यह सुनिश्चित करना है कि समाज के सभी वर्गों के साथ समान व्यवहार किया जाए।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम