आईएफजीएल रीफ्रैक्टरीज लिमिटेड ने कलुंगा, ओडिशा में एक अत्याधुनिक अनुसंधान केंद्र का अनावरण किया


Kolkata, 24 November, 2023: आईएफजीएल, सबसे बड़ी भारतीय स्वामित्व वाली बहुराष्ट्रीय रिफ्रैक्ट्री कंपनी, ने 24 नवंबर, 2023 को आईएफजीएल रीफ्रैक्टरीज लिमिटेड के चेयरमैन श्री शिशिर बाजोरिया और आईएफजीएल रीफ्रैक्टरीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री जेम्स मैकिनटोश की उपस्थिति में कलुंगा, ओडिशा में अपने अत्याधुनिक अनुसंधान केंद्र का अनावरण किया।



 
द स्टेट ऑफ आर्ट सुविधा आईएफजीएल को सामग्री, स्टील, स्लैग इंटरफ़ेस प्रतिक्रियाएं की पुष्टि को सक्षम करने के लिए धातु पिघलने की सुविधाओं के साथ-साथ मौलिक अनुसंधान को पूरा करने के लिए एक विश्व स्तरीय क्षमता प्रदान करती है, आईएफजीएल में, हम स्वयं की सामग्री, बौद्धिक संपदा के निर्माण, सारणीकरण, बेंचमार्किंग और विकास को अपने भविष्य के विकास के लिए मौलिक मानते हैं। यह अनुसंधान केंद्र हमारे उपयोगकर्ता उद्योगों को बेहतर गुणवत्ता वाले समाधान प्रदान करने के लिए स्वदेशी कच्चे माल, वैकल्पिक सामग्री, रीसाइक्लिंग, नए उत्पाद के विकास में बुनियादी अनुसंधान पर जोर देगा।

 
हमारा महत्वपूर्ण ध्यान ऐसी प्रक्रियाओं और उत्पादों को विकसित करने पर होगा जो पर्यावरण पर हमारे प्रभाव को कम करने के लिए टिकाऊ सामग्री प्रोग्राम के माध्यम से व्यापार वृद्धि को सक्षम बनाते हैं।




 
आईएफजीएल रीफ्रैक्टरीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर जेम्स मैकिनटोश ने कहा "आईएफजीएल अनुसंधान केंद्र के विकास के प्रति हमारा दृष्टिकोण साकार हो गया है और इसी के साथ अब उत्पाद प्रदर्शन में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने और हमारी उत्पाद श्रृंखला का विस्तार करने का काम शुरू हो गया है।''

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम