इस दुर्गा पूजा का जश्न मनाने के लिए पोलो फ्लोटेल एक्सक्लूसिव पूजो मेनू के साथ नए अवतार में वापस आ गया है

 


इस दुर्गा पूजा में पोलो फ्लोटेल पारंपरिक बंगाली व्यंजनों की खोई हुई 

यादों का स्वाद वापस लाने के लिए तैयार है


 कोलकाता 11 अक्टूबर 2023:(हिन्दूकाल संवाददाता) पोलो फ्लोटेल, कलकत्ता (जिसे पहले फ्लोटेल होटल के नाम से जाना जाता था) दुर्गा पूजा मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पोलो फ्लोटेल ने कोलकाता के लोगों के लिए पूजा को रोमांचक तरीके से मनाने के लिए विशेष पूजा मेनू लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नए पूजो मेनू के साथ, पोलो फ्लोटेल पारंपरिक बंगाली व्यंजनों की खोई हुई यादों के स्वाद को वापस लाने के लिए तैयार है।


आधुनिक सुविधा, उन्नत सुगमता, विरासत की सजावट और त्रुटिहीन सेवाओं तथा प्राकृतिक सुंदरता से सुसज्जित, यह होटल विलासिता को अगले स्तर पर ले जाता है। पोलो फ्लोटेल शहर को मंत्रमुग्ध कर देने वाले माहौल के साथ-साथ गंगा का सबसे अच्छा दृश्य प्रदान करता है। रोमांचक नाव की सवारी से लेकर कई लुभावने दृश्यों और 'सिटी ऑफ जॉय' के कई पहलुओं का अनुभव करने के साथ ही कई स्वादिष्ट व्यंजनों तक, पोलो फ्लोटेल आपके विशेष दिन को यादगार बनाने के लिए अद्वितीय अनुभवात्मक गतिविधियों और भोजन विकल्प की रोमांचक श्रृंखला की मेजबानी प्रदान करता है।


इस अवसर पर पोलो फ्लोटेल, कलकत्ता के जनरल मैनेजर सौमेन हलदर ने कहा, “हम अपने विशेष और पारंपरिक प्रामाणिक बंगाली व्यंजन पूजो मेनू के साथ दुर्गा पूजा का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम पोलो फ्लोटेल में एक विशिष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसे लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए महत्वपूर्ण रूप से उन्नत किया गया है और यह उत्सव समारोहों के लिए एक आदर्श स्थान है। होटल शानदार स्थान पर स्थित है, शहर के महत्वपूर्ण स्थलों से आसानी से पहुंचा जा सकता है और इस प्रकार यह व्यवसाय और अवकाश दोनों प्रकार के यात्रियों के लिए आदर्श है।“


सौमेन हलदर ने आगे कहा, “इस त्योहारी सीज़न में, हमारा उद्देश्य पारंपरिक प्रामाणिक बंगाली व्यंजनों की बचपन की खोई हुई यादों का स्वाद वापस लाना है जो आजकल शायद ही मिलता है। हम अपने व्यंजनों में मूल स्वाद लाने के लिए मसालों को पीसने के लिए ग्राइंडर का उपयोग नहीं करते हैं। सबसे दिलचस्प तथ्य यह है कि जिन मछलियों को हम परोसते हैं, वे सीधे 'माझी' से खरीदी जाती हैं, जो हर तरह से एक फायदेमंद स्थिति है। हम अपने मेहमानों के लिए किसी भी समय ताज़ा मछलियों की आपूर्ति उपलब्ध कराते हैं जो हमारे मेनू को और अधिक विशेष बनाती है और स्थानीय समुदायों का समर्थन करने के हमारे उद्देश्य में भी सहायता करती है। इसके अलावा, हम अपनी सभी सब्जियां स्थानीय किसानों से प्राप्त करते हैं ताकि खरीद से लेकर तैयारी और अंत में प्रस्तुति तक की पूरी प्रक्रिया को एक प्रामाणिक अनुभव और स्पर्श प्रदान किया जा सके। अपने प्रियजनों के साथ आध्यात्मिक गंगा पर रहने से बेहतर उत्सव मनाने का क्या तरीका हो सकता है।''


पोलो फ़्लोटेल न केवल विरासत संपत्ति की परंपरा को बनाए रखता है बल्कि स्थानीय समुदायों और बाज़ारों का भी समर्थन करता है। होटल खरीद से लेकर तैयारी और अंतिम प्रस्तुति तक मेनू की प्रामाणिकता पर प्रमुखता से ध्यान केंद्रित करता है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम