डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के ‘सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली’ में दिखा मौनी रॉय का ग्‍लैमरस लुक


 

हिन्दूकाल संवाददाता: Kolkata, 18th September 2023: ताकत पाने की ललक, दिल को सुकून देने वाली दोस्‍ती और 60 के दशक का जादू, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार  की आगामी दमदार सीरीज सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली  में यह सब-कुछ है। ‘सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली: असेंशन बाय अर्णब रे ‘ पुस्‍तक पर आधारित इस सीरीज के प्रोड्यूसर हैं रिलायंस एंटरटेनमेन्‍ट  और इसका निर्देशन किया है दूरदर्शी निर्देशक मिलन लुथरिया  ने। सुपर्ण वर्मा ने इसे सह-निर्देशित किया है और वो इसके सह-लेखक भी हैं। पुराने भारत की खूबसूरती को नई कल्‍पना देते हुए और पर्दे पर देखने लायक एक शाहकार बनाते हुए, मिलन लुथरिया ‘सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली’ से ओटीटी में निर्देशन की शुरूआत कर रहे हैं। यह सीरीज 13 अक्‍टूबर 2023 को रिलीज होगी। इसे आम जनता का मनोरंजन करने और अपने आकर्षण से ध्‍यान खींचने के लिये तैयार किया गया है। ‘सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली’  में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, अनुभवी एक्‍टर विनय पाठक  और निशांत दहिया  ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं। इसके साथ ही अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी  और मेहरीन पीरज़ादा  जैसी अभिनेत्रियां भी प्रमुख किरदारों को पर्दे पर साकार करते नजर आयेंगी। 

अपने अभिनय कौशल और ग्‍लैमर के लिये अत्‍यधिक प्रशंसित और दर्शकों की चहेती अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने किरदारों से हर बार अपने प्रशंसकों का दिल जीता है। यह खूबसूरत अभिनेत्री डायरेक्‍टर मिलन लुथरिया के ‘सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली’ से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रही हैं। दर्शक इस सीरीज में उनकी अदाकारी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें वह क्‍लासिक, खूबसूरत ड्रेसेज एवं केश सज्‍जा व अन्‍य चीजों के साथ रेट्रो वाइब को अपनाती नजर आयेंगी। इस सीरीज के लिये मौनी के जबरदस्‍त स्‍टाइल की यह छोटी सी झलक आपको निश्चित रूप से चौंका देगी।

मौनी रॉय ने अपने लुक एवं किरदार के बारे में बताते हुये कहा, “अच्‍छे-अच्‍छे ड्रेस पहनना और सजना-संवरना किस लड़की को अच्‍छा नहीं लगता। ‘सुल्‍तान ऑफ दिल्‍ली’ ने मुझे नयनतारा के अपने किरदार के जरिये हर एपिसोड में मेरी अपनी स्‍टाइल और कलर स्‍कीम्‍स को एक्‍सप्‍लोर करने का मौका दिया। इस किरदार के लिये परफेक्‍ट लुक को ढूंढ़ने का काम बहुत थकाऊ था। इसके लिये मैंने 200 से ज्‍यादा आउटफिट्स आजमाये और अपने बालों के साथ भी ढेर सारे एक्‍सपेरिमेंट किये। 10 से भी ज्‍यादा टेस्‍ट-लुक्‍स देने के बाद, हमें आखिरकार वह लुक मिल ही गया, जो हम चाहते थे। नयनतारा कहानी में अपने अंदाज में ढेरा सारा ग्‍लैमर और चमक-धमक लेकर आती है। मैं पहली बार 60 के दशक का लुक अपना रही हूं और दर्शकों को अपना यह पहलू दिखाने के लिये बहुत उत्‍सुक हैं।”

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम