"सीव इन स्टाइल" ने अपनी शुरुआत के साथ उत्सव संग्रह भी लॉन्च किया।

 

हिन्दूकाल संवाददाता: कोलकाता, 08/ अगस्त: "सीव इन स्टाइल" सोमवार, 7 अगस्त को न्यू अलीपुर स्टोर में एक भव्य लॉन्च के साथ अपना अनूठा उत्सव संग्रह लेकर आया। इस दिन 25 फेस्टिव कलेक्शन के कपड़ों को फैशन शो के जरिए प्रदर्शित किया गया। इस मौके पर अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी, करणधर रजनी केडिया घोष मौजूद रहीं।

 महिलाओं के नेतृत्व वाले उद्यम के रूप में, ब्रांड की संस्थापक, रजनी केडिया घोष, कपड़ा रीसाइक्लिंग के एक अभिन्न अंग के रूप में परिधान रीसाइक्लिंग की अवधारणा को उत्साहपूर्वक चलाती हैं। "सिलाई इन स्टाइल" पुनर्चक्रण को एक नए स्तर पर ले जाता है, रचनात्मक पुनर्चक्रण के लिए पुराने कपड़ों और जूतों को रणनीतिक रूप से पुनः प्राप्त करता है। पुन: उपयोग के लिए उपयुक्त नए परिधान बनाने के लिए ब्रांड इन सामग्रियों को सावधानीपूर्वक क्रमबद्ध और संसाधित करता है। टिकाऊ प्रथाओं पर ध्यान देश भर से लेखों, हस्तशिल्प और कलात्मक टुकड़ों के बेहतरीन संग्रह तक फैला हुआ है, जिन्हें ग्राहकों के साथ तालमेल बिठाने के लिए अनुकूलित किया गया है।

  "सीव इन स्टाइल" की मालिक रजनी केडिया घोष ने फेस्टिव कलेक्शन के लॉन्च के बारे में कहा, "हमारे फेस्टिव कलेक्शन का लॉन्च न केवल हमारे ब्रांड के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम है, बल्कि फैशन को फिर से परिभाषित करने की हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है।" भावना। सीव इन स्टाइल में, हम नवप्रवर्तन करते हैं। और स्थिरता को एक साथ बुनने में विश्वास करते हैं और यह संग्रह उस विश्वास का एक प्रमाण है। जैसे-जैसे हम विकसित हो रहे हैं, हमारा ध्यान महिलाओं को सशक्त बनाने, रचनात्मकता को बढ़ावा देने और फैशन उद्योग पर सकारात्मक प्रभाव डालने पर है। और दुनिया।"

 उन्होंने यह भी कहा कि कपड़ों के साथ-साथ आभूषण भी विभिन्न प्रकार के होते हैं. उस स्थिति में, आभूषणों की कीमत 1000 टका से शुरू होती है और कपड़ों की कीमत 500 टका से शुरू होती है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम