डाबर ऑक्सीलाइफ ने कोलकाता में शिरीन मर्चेंट के साथ स्किन एंड ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया


 हिन्दूकाल संवाददाता: कोलकाता 19 अगस्त 2023: भारत की अग्रणी प्राकृतिक स्वास्थ्य और सौंदर्य देखभाल कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने कोलकाता में अपना पहला ऑक्सीलाइफ प्रोफेशनल “लुक एंड लर्न” सेमिनार लॉन्च करने के लिए प्रसिद्ध बाल और त्वचा विशेषज्ञ शिरीन मर्चेंट के साथ सहयोग किया। ऑक्सीलाइफ सैलून प्रोफेशनल ने ऑक्सीजन-आधारित त्वचा देखभाल की शुरुआत की है, जो उल्लेखनीय प्रभावों के साथ आपकी त्वचा को फिर से जीवंत और बदलने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

डाबर इंडिया लिमिटेड के डीजीएम स्किनकेयर श्री विराट खन्ना ने कहा “ऑक्सीलाइफ प्रोफेशनल के पास उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है जो उपभोक्ता की त्वचा की समस्या के अनुसार प्रभावी ढंग से काम करती है। पेटेंट ऑक्सीस्फीयर तकनीक के साथ, ब्रांड के पास क्यूरेटेड रेंज है जो त्वचा में नई जान फूंकती है, उसकी प्राकृतिक चमक और जीवन शक्ति को बहाल करती है। हमें इस परिवर्तनकारी ऑक्सीलाइफ प्रोफेशनल सेमिनार के लिए प्रसिद्ध सौंदर्य विशेषज्ञ सुश्री शिरीन मर्चेंट के साथ मिलकर खुशी हो रही है। यह सौंदर्य पेशेवरों के लिए त्वचा की देखभाल, मेकअप और समग्र कल्याण के बारे में अपना ज्ञान बढ़ाने का एक अनूठा अवसर है।“

श्री विराट खन्ना ने आगे कहा एक ब्रांड के रूप में, हम पेशेवर क्षेत्र में बड़े अवसरों का दोहन कर रहे हैं और हमारा प्रयास विभेदित पेशकश के माध्यम से बेहतर परिणाम देना है। हमारी पेटेंटे ऑक्सीस्फीयर तकनीक त्वचा में ऑक्सीजन के स्तर को बढ़ाती है, जिससे त्वचा कोमल और पोषित होती है। इस कार्यशाला ने सैलून पेशेवरों को उत्पाद के लाभों और गुणों को देखने का अवसर प्रदान किया, जिससे प्रतिभागियों को त्वचा देखभाल और सौंदर्य की समग्र समझ प्राप्त हुई। 

इस हाई प्रोफाइल कार्यक्रम में 300 से अधिक सैलून मालिकों की भागीदारी देखी गई। इसमें व्यावहारिक प्रस्तुतियाँ, लाइव प्रदर्शन और इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र शामिल थे, जिसमें उपस्थित लोगों को व्यावहारिक सुझाव, व्यक्तिगत सलाह और सौंदर्य क्षेत्र में नवीनतम रुझान प्रदान किए गए। इस कार्यक्रम में त्वचा की देखभाल और फैशन के बीच सामंजस्यपूर्ण संबंध देखने को मिला।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम