“मैं ये शो छोड़ रहा हूं!'': रेमो डिसूजा को टॉप 6 के रूप में हिप हॉप इंडिया के सेट से बाहर निकलते देखा गया ! जानिए कैसे?


हिन्दूकाल संवाददाता: मुंबई, 18th August 2023::  अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा, देश भर में ,अपने डांस रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया को लेकर हिटलिस्ट  में शामिल है। हिप हॉप इंडिया भारत का पहला और एकमात्र हिप हॉप केंद्रित डांस रियलिटी शो है।  इस शो में देश की डांस प्रतिभा को गली मोहोल्लोंसे चुन कर उन्हें एक बड़ा मंच दिया है।  यह डांस शो डांस मास्टर रेमो डिसूजा और नोरा फतेही द्वारा जज किया जा रहा है ।   हिप हॉप इंडिया विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रहा है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आज अपने आगामी एपिसोड के प्रोमो को दिखाया और इसमें डांसर्स देखकर जज

अचंभित दिखाई दे रहे हैं ।  इस सप्ताह हिप हॉप इंडिया में, सभी 3 कैटगिरिस में  6 डांसर्स की जंग जारी है।  जिसके कारण जजेस  को अपनी सीट छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। जबकि पिछले एपिसोड में 3 फाइनलिस्टों के मुकाबलों  की घोषणा की गई थी।

यह सप्ताह जजेस को उलझन में डाल रहा है, और इसी वजह से वह  डांसर्स को आसानी से  शॉर्टलिस्ट नही कर पा रहे है।   नालासोपारा की गलियों से तुषार और कान्सिस सिटी फेम फ़िक्शुन ने डांसर्स को प्रोत्साहित करना जारी रखा है।

जबकि रेमो डिसूजा यह घोषणा करते हुए दिखाई देते हैं कि वह मार्क्स देना और सेलेक्शन नहीं कर पाएंगे।  ऐसे अद्भुत डांसर्स के बीच सेलेक्शन करना काफी कठिन है ।

प्रोमो उनके यह कहने के साथ ख़तम  होता है, "मैं ये शो छोड़ रहा हूं!"।  इस एपिसोड में हिमांशु और अंशिका के  बीच  सोलो कैटेगिरी में डांस  की जंग को दिखाया जाएगा। UGH और  वन थिंक क्रू  ग्रुप कैटेगिरी  में रहेंगे वही अश्मित और स्टीव के साथ; मोहित और गौरव जोड़ी में  दिखाई देंगे।

हिप हॉप इंडिया में रेमो डिसूजा और नोरा फतेही जज के रूप में हैं। ये डांस रियलिटी शो विशेष रूप से  अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रहा है वही अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी ऐप पर भी यह मुफ्त दिखाया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम