सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने एवरलाइट ब्रांड 'जिंकगो और मैरिपोसा कलेक्शन' को बढ़ावा देने के लिए मधुमिता सरकार अभिनीत फिल्म 'चीनी 2' के साथ की साझेदारी


 

हिन्दूकाल संवाददाता: कोलकाता, 16 अगस्त 2023: एक अग्रणी अखिल भारतीय आभूषण विक्रेता ब्रांड सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने ब्लॉकबस्टर बंगाली फिल्म 'चीनी 2' के साथ साझेदारी की घोषणा की है। यह फ़िल्म दिल छू लेने वाली कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें दो महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, जो अपने साझा संघर्षों के बीच एक बंधन में बंध जाती हैं और एक साथ आत्म-खोज की यात्रा पर निकलती हैं। इस साझेदारी के हिस्से के रूप में सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स अपने एवरलाइट ब्रांड 'जिंकगो और मैरिपोसा कलेक्शन' का प्रचार करेगा, जिसमें सावधानीपूर्वक तैयार की गई सोने की बालियां, हार सेट, पेंडेंट सेट, अंगूठियां और चूड़ियां शामिल हैं, जिसकी कीमत 10,000 से शुरू होती है। 

यह संग्रह फिल्म के सशक्तिकरण और आत्म-खोज के विषय को प्रतिबिंबित करता है और प्रत्येक चरित्र और दृश्य में विलासिता और आकर्षण का स्पर्श जोड़ता है।

इस विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपने ऐतिहासिक बहू बाजार शोरूम में एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें कंपनी की प्रतिष्ठित ब्रांड एंबेसडर और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मधुमिता सरकार की उपस्थिति शामिल थी। उन्होंने प्रसिद्ध एवरलाइट ब्रांड के उत्कृष्ट जिंकगो और मैरिपोसा संग्रह का सुंदर ढंग से प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की निदेशक और डिजाइन व मार्केटिंग प्रमुख सुश्री जोइता सेन ने कहा, "हम फिल्म 'चीनी 2' के साथ एवरलाइट से अपना मैरिपोसा संग्रह पेश करते हुए रोमांचित हैं। यह फिल्म महिलाओं के संबंधों व रिश्तों और खुद को तलाशने के बारे में है, इसी तरह मैरिपोसा तितली की यात्रा के बारे में है,  महिलाएं भी अपने जीवन में विभिन्न चरणों से गुजरती हैं और अंततः यह खुद होने और खुद को व्यक्त करने की आजादी को प्राप्त करती हैं। मैरिपोसा संग्रह आपके होने, स्वतंत्र होने और खुद को अभिव्यक्त करने को दर्शाता है।। जिंकगो दीर्घायु और सकारात्मकता के बारे में है, क्योंकि जिंकगो का पौधा अमेज़ॉन में पाया जाने वाला एक बहुत ही प्राचीन पौधा है जिसमें औषधीय गुण होते हैं और यह हजारों वर्षों तक जीवित रहता है, इसीलिए जिंकगो, दीर्घायु, सकारात्मकता और सभी अच्छी चीजों के बारे में एक प्रेरणा है।"

इस अवसर पर उपस्थित, प्रसिद्ध अभिनेत्री और सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की ब्रांड एंबेसडर मधुमिता सरकार ने कहा, "मैं सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रही हूँ, जो पांच दशकों से अधिक की समृद्ध विरासत वाला एक प्रसिद्ध ब्रांड है। मैं एवरलाइट के मारिपोसा और जिंकगो कलेक्शन के साथ अपनी फिल्म के जुड़ाव को लेकर भी उत्साहित हूँ, जिसमें सोने के पेंडेंट, हार और अंगूठियों की एक शानदार श्रृंखला है, जो फिल्म के आकर्षण को पूरी तरह से पूरक करते हुए सुंदरता और कहानी कहने का एक सामंजस्यपूर्ण मिश्रण बनाती है। यह संग्रह कंपनी की अद्वितीय कलात्मकता और उत्कृष्ट शिल्प कौशल के प्रति प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।"

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स सोने, हीरे और चांदी के आभूषणों के अपने विविध और अनूठे संग्रह के लिए प्रसिद्ध है, जो रोजमर्रा के पहनने से लेकर दुल्हन के लिए डिजाइन किए गए शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करता है।

प्रसिद्ध बंगाली फिल्म अभिनेता मधुमिता सरकार, अपराजिता आध्या, लिली चक्रवर्ती, अनिर्बान चक्रवर्ती और सौम्या मुखर्जी अभिनीत "चीनी 2" 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम