कोलकाता में बार्बी क्यू नेशन का 7वां नया रेस्टोरेंट खुला


 कोलकाता (हिंदुकाल ब्यूरो) भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट चेन बार्बी क्यू नेशन ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपना नया आउटलेट खोला है। कोलकाता में यह 7वां रेस्टोरेंट है। वहीं भारत में इस रेस्टोरेंट का 168वां आउटलेट है।

महानगर कोलकाता के राजडांगा मेन रोड स्थित एक्रोपोलिस मॉल के चौथे फ्लोर पर खुला है। यह रेस्टोरेंट 4500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। रेस्टोरेंट का उद्घाटन "द रिफ्यूज" एनजीओ किड्स द्वारा किया गया। रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि कोलकाता में खाने-पीने के शौकीनों के पास अब अपने स्वयं के शाकाहारी और मांसाहारी भोजन का आनंद लेने का मौका है। रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि इसमें एक साथ 120 गेस्ट बैठ सकते हैं। इसके साथ ही यहां की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां पर अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है।
 बार्बी क्यू नेशन के खाने में शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों की भरमार है। मैक्सिकन चिली गार्लिक फिश, हॉट गार्लिक चिकन विंग्स, तंदूरी तांगड़ी, कजुन सीख कबाब, कोस्टल बीबीक्यू प्राउंस और बहुत कुछ खा सकते हैं। जबकि शाकाहारी में में पानी लाने वाली कुटी मिर्च का पनीर टिक्का खा सकते हैं। , वोक टॉस्ड सीक कबाब, शबनम के मोटी मशरूम, पूरी कबाब समेत अन्य व्यंजनों का लुफ्त उठा सकते।
मांसाहारी लोगों के लिए चिकन दम बिरयानी, राजस्थानी लाल मास, दम का मुर्ग शामिल हैं, जबकि शाकाहारियों के लिए पनीर बटर मसाला, मेथी मटर मसाला, दाल-ए-दम, शाकाहारी दम बिरयानी का आनंद ले सकते हैं। लाइव काउंटर जहां हमें कई तरह के नॉन वेज / वेज विकल्प मिलते हैं, जैसे, चिल्ड क्रिस्पी पुरी, पालक चाट, मार्गरीथा पिज्जा, कीमा पाव और चिकन शीक। वहीं डेज़र्ट सेक्शन में चॉकलेट ब्राउनी, रेड वेलवेट पेस्ट्री से लेकर अंगूरी गुलाब जामुन, केर्सरी फिरनी और बहुत कुछ शामिल हैं।
इस मौके पर बार्बी क्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के वीपी सेंट्रल सुमन मुखर्जी ने कहा कि
विभिन्न राज्यों में लोगों के लिए के लिए सेवा उपलब्ध करा कर हमें खुशी महसूस हो रही है। हम इस क्षेत्र में नए मेहमानों की सेवा करने के लिए उत्सुक हैं। इसी तरह, हम चाहते हैं कि यहां भोजन करने वाले लोग एक अलग अनुभव करें। उन्होंने बताया कि बार्बीक्यू नेशन में, हमारे मेहमानों को स्वाद का अविस्मरणीय अनुभव होगा। इसी तरह, हम चाहते हैं कि भोजन करने वाले एक अलग अनुभव करें।
उन्होंने बताया कि दोपहर 12:00 बजे से 15:30 बजे तक और शाम 18:30 बजे से 11:00 बजे तक रेस्टोरेंट्स खुला रहेगा। दो के लिए भोजन की कीमत लगभग 1400 रुपये है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम