अमित मार्ट ने कोलकाता में अपने पहले नाइट मार्केट की घोषणा की


कोलकाताः अगर आप दिन में व्यस्तता की वजह से खरीदारी नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान न हों। अब महानगर में आप रात में भी खरीदारी कर सकेंगे। दरअसल अमित मार्ट ने महानगर में अपने पहले नाइट मार्केट की घोषणा की। अमित मार्ट का यह नाइट मार्केट महानगर के चिनार पार्क में खोला गया है। मार्केट के लिए सभी बुनियादी सुविधाएं तैयार कर ली गई हैं। स्टोर में महानगर वासियों को होम डेकोर और बिल्डिंग मैटेरियल आइटम पर विशेष आॅफर मिलने वाला है। रात दो बजे तक चलने वाले मार्केट के लिए सभी सुरक्षा व्यवस्था भी की जाएगी। मुख्य बात यह है कि सोमवार को महिला अंतरराष्ट्रीय दिवस के मौके पर यह कदम उठाया गया है।

कोरोना महामारी ने वैसे ही लोगों की लाइफस्टाइल को बदलकर रख दिया है। अमित मार्ट के इस नाइट मार्केट स्टोर में न केवल ग्राहकों को  पर्याप्त जगह मिलेगी बल्कि उन्हें निर्धारित मूल्य पर भारी लाभ भी मिलने वाला है। अमित मार्ट ने अपनी यह पेशकश मुख्य रूप से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर की है। ऐसे में महिलाओं को कई चयनित वस्तुओं पर अच्छी आकर्षक छूट मिलने वाली है। चिनार पार्क शोरूम में अमित मार्ट की ओर से विभिन्न क्षेत्रों से आई महिलाओं के साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का भी पालन किया गया।

इसके साथ ही आपको बता दें कि अमित मार्ट ने सेल्फी ऑफर भी लॉन्च किया है। वे कोलकाता में 10 उबेर (uber) टैक्सी और कुछ सार्वजनिक बसों को अपने प्रचार के लिए विज्ञापन के साथ चला रहे हैं। कोई भी एक सेल्फी लेकर और उसे अमित मार्ट के साथ टैग कर सकता है। इसके बाद फेसबुक अमित मार्ट से लकी ड्रा के लिए चुना जाएगा। इसके बाद ग्राहक को अमित मार्ट से डिस्काउंट कूपन मिलेगा।

इस अवसर पर अमित मार्ट के प्रबंध निदेशक अमित अग्रवाल ने कहा कि विभिन्न सुविधाओं के साथ हम अपने नाइट मार्केट की घोषणा कर खुशी महसूस कर रहे हैं। एक ब्रांड के तौर पर हम अपनी सेवाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अग्रवाल ने कहा कि इस कोरोना महामारी में हमारे ग्राहकों के लिए यह एक अच्छा समय होगा। उन्होंने कहा कि हम अपने चिनार पार्क शोरूम में कोलकाता का पहला नाइट मार्केट शुरू करने से उत्साहित हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम