बी एम फाईन आर्ट एंड कल्चर द्वारा आयोजित 7 वीं राष्ट्रीय चित्रकला प्रदर्शनी

 कोलकाता, 22 जनवरी, 2021:


बी.एम  फाइन एन्ड कल्चर द्वारा बी. एम आर्ट गैलरी ने 7वीं राष्ट्रीय चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन 22 जनवरी,2021 को कोलकाता न्यू टाउन के नज्रुल त्रिधा आर्ट गैलरी में  आयोजित किया गया।  इस चित्रकला प्रदर्शनी में बहुत से चित्रकारों और मूर्तिकारों ने भाग लिया और अपने चित्रों और मूर्तियों की प्रदर्शनीय किया। यह प्रदर्शनी 22 जनवरी से 24 जनवरी, 2021 तक चलेगा। दोपहर 2 से रात 8 बजे तक आयोजित किया गय इस प्रदर्शनी में हावड़ा के चित्रकार प्रीति साव ने भी भाग लिया। यह बचपन से ही चित्रकारिक्ता में संपूर्ण रही है। इसने बहुत से ऐसे प्रदर्शनी में भी हिस्सा लिया जहॉ से इनको बहुत से उपहार और गित हासिल हूआ।  इसने टोलीवूड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर आर डी नाथ के ब्यूटीफुल लाइफ मूवी में भी चित्रकारी के माध्यम में काम कि हैं। जो इस वर्ष कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया। 



प्रीति साव के काम में से तीन का चयन किया गया। दो केंट पेपर में बनाया गया हैं और एक कैनवास पर ऐक्रेलिक माध्यम में बनाया हूआ हैं। 


बी. एम फाईन आर्ट एन्ड कल्चर के  फाउंडर विष्णु माइती ने भी उसकी तारीफ किया। आप सब से भी  अनुरोध है, कि कृपया इसे आशीर्वाद दें कि यह आपने जिवन में बहुत तरक्की करे और आप सभी इस विशेष अवसर का हिस्सा बने। अर्चना साव (संवादाता)

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम