समाज के सामर्थ्यवान लोगों से आपदा की इस घड़ी में जरूरतमंदों की मदद में आगे आने का आह्वान किया - इम्तियाज भारतीया


संस्था संकल्प टुडे की ओर से कोलकता सोनागाछी  व हवड़ा बांधाघाट सेक्स वर्करों के बीच निशुल्क खाद्य सामग्री वितरण किया गया।
इस कार्यक्रम में सहोयगी रहे कोलकाता व हवड़ा डीएलएसए कोर्ट । जैसा कि हम जानते हैं कि उच्चतम न्यायालय ने भी सेक्स वर्करों के लिए खाद्य पदार्थों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकारों को कहा है। इसी के तहत जिला कानूनी प्राधिकरण ने भी सेक्स वर्करों के प्रति सहयोग का हाथ बढ़ाया।
संस्था संकल्प टुडे व जिला कानूनी प्राधिकरण के संयुक्त प्रयास से हवड़ा व कोलकाता में 1033 सेक्स वर्करों को निःशुल्क राशन बांटा गया।
"दुर्बार महिला समिति सोनागाछी" जो सेक्स वर्करों की एक संस्था है के द्वारा एक धन्यवाद पत्र संस्था संकल्प टुडे को खाद्य सामग्री सेवा करने पर दिया गया है इस पर संस्था सेक्रेटरी श्री इम्तेयाज भारतीया ने कहा कि हम ज़रूरतमंदों के साथ खड़े हैं। समाज के सामर्थ्यवान लोगों से आपदा की इस घड़ी में जरूरतमंदों की मदद में आगे आने का आह्वान भी  किया।
इस वितरण के मौके पर जिला कानूनी प्राधिकरण कोलकाता के माननीय जज श्री गौतम नाग व हवड़ा जिला कानूनी प्राधिकरण के सेक्रेटरी मननीय जज स्रमिसटा चटर्जी व अफिस मास्टर  श्री प्रसेनजित भट्टाचार्या, श्री सुप्रियो,श्री डा• अमित बनर्जी , मुस्तफा,राजु व अन्य रहे।
डाक्टर वर्मा ने कहा कि आपदा जब से आई तब से हमारी संस्था मेडिकल व राशन विवरण के सहयोग में खड़ी है।
संस्था संकल्प टुडे,जिला कानूनी प्राधिकरण कोलकाता के सहयोग से सोनागाछी कोलकता में सेक्स वर्करों के लिए मुफ्त  कानूनी मदद मुहैया कराने के लिए एक "लिगल एड क्लिनिक" भी चला रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम