कोरोना युद्ध में संकल्प टुडे का सक्रिय भूमिका संस्था ने जिला कानूनी प्राधिकरण को इनफरारेड डिजिटल थर्मामीटर दिया।


कोरोना का संक्रमण एक दुसरे से हाथ मिलाने या संपर्क में आने से फैल रहा है।आज पुरा देश और समाज इसे भयभीत है लेकिन देश व समाज को पटरी पर लाने के लिए काम करना होगा।सर्त ये है कि हमे बचाव के तरीके को अपनाना होगा।

1जून से धीरे धीरे काम मे गति आने लगा है।लोग अपने कामों पर लौट रहे है लेकिन जिन कार्यालयों में जन सम्पर्क का काम है वहां बचाव व निगरानी जरूरी है।इस बात का ख्याल रखते हुए संस्था संकल्प टुडे(लिगल अवरनेश मिशन) ने हवड़ा जिला कानूनी प्राधिकरण को स्वस्थ निगरानी व जागरूकता के लिए माननीय जज श्री अरनब दत्त को इनफरारेड डिजिटल थर्मामीटर देकर संस्था ने कोरोना युद्ध में सक्रिय भूमिका निभाई है। डी एल एस ए के सचिव श्री अरनब दत्त ने संस्था को शुभकामनाएं दी और इसके साथ ही साथ डी एल एस ए के बड़ा बाबु श्री प्रसेनजित भट्टाचार्या ने कहा कि अभी इसकी जरूरत है और आप लोगों ने सही समय पर दिया है।
संस्था के सचिव श्री ईमतेयाज भारतीया ने कहा कि जरूरत होने पर अन्य डी एल एस ए को भी हमारी संस्था देने के लिए तत्पर है ताकि "न्याय सबके लिए" कार्य में सब सुरक्षित व निगरानी से होकर गुज़रे।इस मौके पर उपस्थित रहे डाक्टर अमित बनर्जी व डाक्टर राजेश रजक।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम