उत्तर कोलकाता मारवाड़ी महिला शाखा का अपना इलाज अपने हाथ सेमिनार संपन्न

हिन्दूकाल : अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के अंतर्गत.. उत्तर कोलकाता शाखा द्वारा 8th May Friday की मीटिंग+ सेमिनार बहुत ही सफल और ज्ञानवर्धक रही।

”अपना इलाज अ 
पने हाथ”के इस सेमिनार में शाखा ने प्रख्यात Dr.Piyush sexsena को आमंत्रित किया।ये प्रोग्राम राष्ट्रीय अध्यक्ष शारदाजी,राष्ट्रीय सचिव रेखाजी,राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष स्वेताजी, राष्ट्रीय संपादिका बबिताजी,राष्ट्रीय पर्यावरण प्रकल्प प्रमुख मधुलिकाजी,प्रांतीय अध्यक्ष रेनुजी,प्रांतीय सचिव बिनिताजी,प्रांतीय कोषाध्यक्ष सरिताजी, प्रांतीय संपादिका मंजूश्रीजी पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष बिमला जी के उपस्थिति में किया गया।इस कार्यक्रम में *कोलकाता शाखा, दक्षिण कोलकाता शाखा और कांकुरगाछीशाखा की अध्यक्षयों की भी मौजूदगी थी।
 कुल मिलाकर 60सदस्याओं ने इस कार्यक्रम लाभ उठाया।कार्यक्रम की शुरुआत शाखा की कोषाध्यक्ष अंजु कंदोई द्वारा सभी पदाधिकारीयो के स्वागत के साथ हुआ। 
Dr.Piyush ने बहुत ही सुंदर और सरल शब्दों में हमें घर बैठे कैसे अपने liver, kidney, joint, parasite,acidity और uterus को clean करें और अपनी immunity बढ़ाये बताया,साथ ही यह भी बताया की liver clean करने से जल्दी से कोई बीमारी हमें नहीं आएगी।
शाखा सचिव सुमनजीकेडिया द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।
इस सेमिनार में कोलकाता शाखा की अध्यक्ष पिंकी धानुका सचिव सुमन केडिया कोषा अध्यक्ष अंजू कंदोई रेनू तथा रेनू अग्रवाल रेनू चमडिया गोमा लौंडिया मधु डेरिया सरिता जैन पूनम सासरिया तथा अन्य सदस्यों ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया यह सारा कार्यक्रम सॉरी यह सारा कार्य उत्तर कोलकाता शाखा की अध्यक्ष पिंकी धानुका के नेतृत्व में किया गया
x

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम