लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम को लांच द फ़र्न रेजीडेंसी कोलकाता में किया गया

 अर्चना साव, कोलकाता, 24 मई 2019
शुक्रवार को राजारहाट स्थित द फ़र्न रेजीडेंसी होटल, कोलकाता ने अपने लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम की लॉन्चिंग की। मिसेस सुपर्णा मुख़र्जी, मिसेस एशिया पैसिफिक एम्बेसडर 2018 एवं मिसेस इंडिया क्वीन बंगाल 2017 के हाथों इसकी लॉन्चिंग की गई। इसके अलावा मौके पर कम्पनी ने अपनी नयी एफ एंड बी ब्रांड 'द डाउमैन' और रिटेल ब्रांड 'लट लिव' की भी आधिकारिक घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित द फ़र्न रेजीडेंसी होटल कोलकाता के जनरल मैनेजर श्री बिलास दास ने लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम के बारे में बातचीत करते हुए कहा, पिछले तीन वर्षो में हमारे व्यवसाय में जो बढ़ोत्तरी हुई है अब उस बारे में ध्यान केंद्रित करने की बारी आ चुकी है और इसलिए हमने अपने कस्टमर्स को ध्यान में रखकर लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम की लॉन्चिंग की. इस कार्ड के तहत वे टूर पैकेज एवं अन्य सुविधाओं का लुत्फ़ उठा सकते हैं, जिसकी शुरुआत १ जून २०१९ से होगी।
Add caption
वही लॉन्चिंग के मौके पर उपस्थित लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम के बारे में बातचीत करते हुए श्री राहुल अग्रवाल,डायरेक्टर शांति ग्रुप ने कहा, यह एक इंसेंटिव बेस्ड प्रोग्राम है जो कॉर्पोरेट्स के लिए उपलब्ध होगा। उन्होंने आगे ऍफ़ एंड बी ब्रांड 'द डाउमैन' के बारे में बातचीत करते हुए कहा, यह यूरोपियन स्ट्रीट फ़ूड कांसेप्ट पर आधारित है। यानी यूरोपियन डिशेस में आपको इंडियन फ्लेवर का तरका मिलेगा और इसकी सबसे बड़ी यूएसपी यह है कि यहाँ आपको लाइव फ़ूड काउंटर्स भी मिलेंगे। सेवरी लवर्स के लिए द डाउमैन काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।
अग्रवाल ने कहा, फ़िलहाल भवानीपुर और साल्टलेक में 'द डाउमैन' के दो काउंटर्स हैं और अगले २ वर्षो के अंदर इसमें और हम २० काउंटर्स का इज़ाफ़ा करने वाले हैं। इसी बीच मुंबई में ३ और सूरत में १ काउंटर्स खोलने जा रहें हैं। फ्रैंचाइज़ी कांसेप्ट भी मुहैया करवाया जा रहा है।
महानगर में और कहाँ आउटलेट्स खुलने वाले हैं, पूछने पर अग्रवाल ने कहा,  एल्गिन रोड, थिएटर रोड,लेक मॉल एवं अन्य जगहों में भी आउटलेट्स खुलनेवाले हैं। 'लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को बेहद फायदा होनेवाला है और ऍफ़ एंड बी ब्रांड 'द डाउमैन' के ज़रिये बंगाल को यूरोपियन डिशेस चखने का सम्पूर्ण मौका मिल रहा है, जो वाकई लाजवाब है,' जी हाँ लॉन्चिंग के दौरान उपस्थित श्रीमती सुपर्णा मुख़र्जी,मिसेस एशिया पैसिफिक एम्बेसडर 2018 एवं मिसेस इंडिया क्वीन बंगाल 2017 ने उपरोक्त बातें कहीं।
आपको बता दें, द फ़र्न रेजीडेंसी भारतवर्ष के सबसे प्रसिद्ध होटल ब्रांडों में से एक है। भारतवर्ष के 46 जगह में उपस्थित इनके 63 होटल हैं, जिनमें सब मिलाकर ३००० से भी अधिक कमरे शामिल हैं। वही फ़र्न रेजीडेंसी कोलकाता शान्ति ग्रुप की एक इकाई है जो होज़री इंडस्ट्री में 40 वर्षों से राज कर रही है. और वे यर्न्स, फैब्रिक्स और गारमेंट्स मैन्युफैक्चरिंग में नंबर 1 पर हैं। मौके पर श्री गौरव जिंदाल, को- फाउंडर,द डाउमैन सहित कई लोग उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम