इंफीनिक्स ने फ्लिपकार्ट पर पेश किया स्मार्ट 3 प्लसः कई सेग्मेंट्स में अपने तरह की पहली सुविधाएं और 7,000 रुपए से कम कीमत वाली सेग्मेंट में बेस्ट-इन-क्लास

6,999 रुपए कीमत वाला स्मार्ट 3 प्लस खरीदारों के लिए बेस्ट डील, बजट स्मार्टफोन सेग्मेंट में एस्पिरेशनल वैल्यू बढ़ेगी
       लो-लाइट सेंसर और एआई क्षमताओं के साथ ट्रिपल रियर कैमरे से लैस
       कस्टम यूआई एक्सओएस 5.0 के साथ एंड्रॉइड पाई 9.0 का पॉवर


       25 दिनों के स्टैंड-बाय टाइम के साथ मजबूत बैटरी बैक-अप

ट्रांशन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने फ्लिपकार्ट पर अपना नया मोबाइल 'स्मार्ट 3 प्लस' लॉन्च किया है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर 6999 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है । 7,000 रुपए से कम कीमत के मोबाइल सेग्मेंट में इससे पहले कभी नहीं देखे गए फीचर्स का वादा ब्रांड कर रहा है। स्मार्ट 3 प्लस अपनी कीमत के सेग्मेंट में पहला स्मार्टफोन है जिसमें डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर और एक डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13एमपी + 2एमपी ट्रिपल रियर कैमरा पेश किया गया है। कैमरा एडवांस एआई फीचर से लैस है, जो 8 अलग-अलग दृश्य मोड्स पहचानता है और स्वतः ही प्रकाश, चमक और कंट्रास्ट के अनुपात को एडजस्ट करता है ताकि आपको सबसे अच्छी तस्वीर सुनिश्चित हो सके। नया लॉन्च स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम से संचालित है। यह विशेष रूप से मिडनाइट ब्लैक और सफायर स्यान रंगों में उपलब्ध होगा। जियो यूजर्स को इंफीनिक्स स्मार्ट 3 प्लस की खरीदारी के साथ 4500 रुपए का अतिरिक्त लाभ दिया जा रहा है।
इसके अतिरिक्त, फोन में ’परफेक्ट' सेल्फी के लिए एआई-संचालित ब्यूटी मोड के साथ 8 एमपी का फ्रंट सेल्फी-कैमरा भी है। एक अत्याधुनिक एआई फ्रेमवर्क कैमरे की क्षमताओं को बढ़ाता है। इससे तस्वीर को 8 अलग-अलग मोड से खुद-ब-खुद एडजस्ट होकर बेहतर परिणाम के साथ उपलब्ध होती है। बैकग्राउंड कैमरा यूज़र्स को बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट को नियंत्रित करने के लिए कस्टमाइज़्ड बोकेह मोड से लैस है। इसके अतिरिक्त दोनों कैमरे एक पूर्व-एम्बेडेड एआर स्टिकर पैनल के साथ आते हैं जिसमें दोस्तों के साथ चित्र क्लिक करने या साझा करने में उसे और मजेदार व विचित्र बनाने के लिए 15 डिज़ाइन इनबिल्ट हैं।
स्मार्ट 3 प्लस में 6.21 इंच एचडी + ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 88% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो होगा जो स्मार्टफोन डिस्प्ले को एज-टू-एज एक्सेस देता है। प्रदर्शन भी 500 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान करता है, जिसे एक बहुत अच्छा ल्युमिनंस रेटिंग माना जाता है। फोन के स्लीक लुक और प्रीमियम डिज़ाइन को और बेहतर बनाने के लिए इसमें ऊपर की तरफ 2.5डी कर्व्ड ग्लास और पीछे एक स्टाइलिश ग्लास डिज़ाइन दिया गया है। स्मार्ट 3 प्लस एआई स्मार्ट पॉवर सेविंग के साथ 3,500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो डिवाइस को पूरे दिन का पॉवर बैकअप देता है। बड़ी बैटरी के बावजूद स्मार्टफोन सिर्फ 7.8 मिमी पतला है और इसका वजन केवल 148 ग्राम है। बेहतर सुरक्षा के लिए सुपरफास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सुविधा भी दी गई है।
यह फोन एक्सओएस 5.0 चीता लेयर के साथ एक स्मूथ और फास्ट सॉफ्टवेयर अनुभव प्रदान करता है जो नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस की ऑपरेटिंग क्षमताओं को बेहतर बनाता है और एक कस्टमाइज यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है। गेमिंग के शौकीनों के लिए ‘गेम बूस्ट’ फीचर संपूर्ण सीपीयू रिसोर्सेस को किसी गेम विशेष के लिए बिना किसी व्यवधान का डेडिकेटेड एक्सपीरियंस देने में सक्षम बनाता है। इंफीनिक्स के साथ यूजर मल्टी-विंडो फंक्शन के जरिये एक साथ दो ऐप चलाकर एक से ज्यादा काम साथ में कर सकते हैं। स्मार्ट फोटो क्लीनर टूल, डुप्लिकेट, धुंधली और अंधेरे के चित्रों का पता लगाता है, ताकि उन्हें हटाया जा सके। एक्सओएस 5.0 लेयर एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस के अनुभव को बेहतर बनाता है ताकि इसे और अधिक सहज और सरल बनाया जा सके।
इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने स्मार्ट 3 प्लस के पीछे के विजन पर विस्तार से कहा, “इंफीनिक्स ने एक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में खुद को स्थापित किया है जो आपको प्रीमियम प्राइज टैग के बिना सबसे अच्छा फोन और प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करता है। स्मार्ट 3 प्लस इसी विजन को आगे बढ़ाता है क्योंकि इसके फीचर्स में डिजाइन और टेक्निक का इनोवेशन दिखता है जो आज तक 7 हजार रुपए से कम मूल्य के सेग्मेंट वाले स्मार्टफोन में मिलना संभव नहीं था। यह डिवाइस स्पष्ट रूप से हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को नया आयाम देगा। साथ ही बड़े स्तर पर मूल्य प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन सेग्मेंट में एस्पिरेशनल वैल्यू भी बढ़ाएगा। स्मार्ट 3 प्लस प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्राप्त करने वाले जेन-नेक्स्ट यूजर्स के लिए एक आदर्श उपकरण है जो जेब पर बोझ न डालने के बाद भी उनकी लाइफस्टाइल को और बेहतर बनाता है।”

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम