अब ZEE5 ने बंगला फिल्म " लवली मिसेज़ मुखर्जी " को पेश किया




- अर्चना साव, कोलकाता, 12 मार्च 2019:

बंगाली मूल-अरण्यदेव, काली और शरत आज के साथ सफलता का स्वाद चखने के बाद, ZEE5 ने द लवली मिसेज़ मुखर्जी को पेश किया, जो एक एक प्रकार की डार्क कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म को कोलकाता में स्वस्तिका मुखर्जी, इंद्रनील रॉय चौधरी और ब्रात्य बसु की मौजूदगी में रिलीज़ किया गया था।

ट्रेलर यहां देखें: https: //www.zee5.com/videos/details/the-lovely-mrs-mookherjee-trailer/0-0-32479

निर्देशक इंद्रनील रॉय चौधरी ने कहा, “बांग्ला सिनेमा में ब्लैक कॉमेडी बहुत आम शैली नहीं है। यह फिल्म एक युवा महिला की एक इच्छा पूर्ति कहानी है लेकिन इसे मजाकिया ढंग से गाल में कहा गया है। ZEE5 जैसा डिजिटल प्लेटफॉर्म द लवली मिसेज मुखर्जी की कहानी बताने के लिए एकदम सही है। ”

स्वास्तिका मुखर्जी ने कहा, “मैं TheLovely श्रीमती मुकर्जी का हिस्सा बनकर खुश हूं। इस तरह की ऑफबीट कहानियां बंगाली सिनेमा में अगली लहर होगी, और यह बहुत अच्छी बात है कि ZEE5 इसे बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए यहां है। पहुंच है कि ZEE5 जैसा एक मंच इस फिल्म को - भाषाओं में भी - जो इसे बहुत बड़ी सुविधा प्रदान करेगा। ”


ZEE5 इंडिया के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “2019 में, हम कई और स्थानीय कहानियों को मंच पर लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। द लवली मिसेज मुकर्जी ने उस अजीब रचनात्मकता को जीवंत किया है जिसे बंगाली सिनेमा हमेशा से जानता रहा है, और हमें इसका हिस्सा बनने की खुशी है! अरण्यदेव, काली और शरत आज के बाद, देश और दुनिया भर के दर्शकों के बीच मंच को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों जैसे कि स्वस्तिक, इंद्रनील और ब्रात्य के साथ काम करना खुशी की बात है, और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमने इसे लाने में आनंद लिया। ”

3500 से अधिक फिल्मों, 500+ टीवी शो, 4000+ संगीत वीडियो, 35+ थिएटर नाटकों और 12 भाषाओं में 90+ LIVE टीवी चैनल के साथ, ZEE5 सही मायने में राष्ट्र भर में अपने दर्शकों के लिए बेजोड़ सामग्री की पेशकश का एक मिश्रण प्रस्तुत करता है। ZEE5 के साथ, एक ब्रांड के रूप में ज़िन्दगी की वैश्विक सामग्री, जिसे देश भर में व्यापक रूप से सराहा गया था, को भी अपने वफादार दर्शकों के लिए वापस लाया गया है।
उपलब्धता: ZEE5 ऐप को गूगल प्ले स्टोर http://bit.ly/zee5 और iOS ऐप स्टोर http://bit.ly/zee5ios से डाउनलोड किया जा सकता है। यह भी www.zee5.com पर उपलब्ध है, एक प्रगतिशील वेब ऐप (PWA) के रूप में, और Apple टीवी और अमेज़न फायर टीवी स्टिक पर। ZEE5 क्रोमकास्ट को भी सपोर्ट करता है।
मूल्य निर्धारण: दर्शकों के मिश्रण को पूरा करने के लिए फ्री और सशुल्क प्रीमियम सामग्री (ओरिजिनल सहित) के साथ फ्रीमियम मूल्य निर्धारण मॉडल। ZEE5 सदस्यता पैक की सदस्य
ता लेने वाले दर्शकों को 1 महीने के लिए - 99 /- के साथ सामग्री की पूरी लाइब्रेरी तक पहुंच प्राप्त होगी और एक वर्ष के लिए 999 /- ग्राहक पेटीएम के माध्यम से भुगतान करके उपरोक्त मूल्य पर 50% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम