कांग्रेस नेता राकेश सिंह भाजपा में शामिल

कोलकाता, 12 मार्च 2019:
कांग्रेस नेता राकेश सिंह बीजेपी में शामिल हो गए है। आज दिल्ली में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल राय की उपस्थिति में दक्षिण कोलकाता के कांग्रेस नेता राकेश सिंह भाजपा में शामिल हो गए। इसके साथ ही भाजपा में कांग्रेस के पूर्व कोर कमेटी के सदस्य व एएआईसीसी सदस्य डॉ. गौतम घोष और तृणमूल के लीगल सेल की सदस्य देवजानी दासगुप्ता शामिल हो गयी।

गौर हो कि अलीपुर के चिड़ियाखाना इलाका समेत दक्षिण कोलकाता के अधिकतर जगहों पर राकेश सिंह की अच्छी पकड़ है। राकेश सिंह अधीर चौधरी के खास माने जाते है। लेकिन अधीर चौधरी की जगह पर प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा के आते ही पार्टी में राकेश के साथ अनबन पैदा हो गयी। राकेश सिंह शुरू से सोमेन मित्रा के विरोधी दल में शामिल थे। सोमेन मित्रा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से ही राकेश सिंह को एक तरफ कर दिया गया था।
वर्तमान में दक्षिण कोलकाता के एक मॉल में तोड़फोड़ करने के आरोप में राकेश सिंह को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लेकिन इस घटना के बाद कांग्रेस पार्टी राकेश सिंह के पास खड़ी नहीं हुई। इस वजह से उन्होंने पार्टी बदलने का निर्णय लिया। भाजपा में शामिल होने के बाद राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस में काम करने का माहौल नहीं है। वहां पर दम घुट रहा था। नरेन्द्र मोदी की विकास में शामिल होने के लिए भाजपा शामिल हुआ हूं।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम