डानकुनी कुशवाहा सेवा समिति द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन राजा राममोहन कम्युनिटी हॉल में




अर्चना साव, हावड़ा, 24 मार्च 2019:
डानकुनी कुशवाहा सेवा समीति ने  राजा राममोहन  कम्युनिटी हॉल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां कुशवाहा समाज के अध्यक्ष रामप्रवेश महतो, सचिव निर्मल सिंह, कोषाध्यक्ष  राजकिशोर मौर्या, उपाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा,  उपकोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सहित और भी विशिष्ट व्यक्तिगण उपस्थित हुए।
 इस कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर अरुण राज ने किया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ दानकुनी कुशवाहा सेवा समिति के अध्यक्ष रामप्रवेश महतो सहित और भी विशिष्ट अतिथिगण द्वारा बुद्ध भगवान को माला अर्पित किए और अबीर से तिलक लगाकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया। इस अवसर पर पश्चिम बंगाल के विभिन्न इलाकों से सभी कुशवाहा संघ के सभी सदस्य इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए और होली मिलन समारोह का आनंद लिये। सभी कुशवाहा संगठन के लोग अपने परिवार के संग यहां उपस्थित होकर एक दूसरे को अबीर के तिलक लगाते हुए होली मनाये। इस समारोह में सीमा सिंह ने भक्ति गीत गाकर इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया और सभी एक दूसरे को अबीर के साथ होली खेलते हुए नजर आए। 
गाने बजाने के अतरिक खाना-पीना हुआ। इस कार्यक्रम के संचालक डॉ रूप राज ने भी सभी को होली की बधाई दी और पुरस्कार देेेकर इस समिति को सम्मानित किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम