होली के रंग सुचंद्रा वानिया (अभिनेत्री और समाजसेवी) और लक्ष्मी रतन शुक्ला के संग

 अर्चना साव, कोलकाता - हावड़ा, 20 मार्च 2019:

लोग बड़े ही धूमधाम से होली मना रहे है। लेकिन समाज में कुछ ऐसे बच्चे है जो इस त्योहार को नहीं मना पाते। क्योंकि वह गरीब है। ऐसे बच्चे दूसरों को होली खेलते देखकर ही खूश होते है। इन बच्चों के साथ अभिनेत्री और समाजसेवी सुचंद्रा वानिया ने बुधवार को होली खेली। समाज के गरीब व जरूरतमंदों बच्चों के साथ वह हर साल होली खेलती है और कई सारे उपहार भी देती है। उन्होंने कहा कि हर कोई होली बड़े ही धूमधाम से मनाता है लेकिन इन लोगों के बारे में कोई नहीं सोचता। मुझे ऐसे गरीब बच्चों के साथ होली खेलना अच्छा लगता है और मैं इसलिए हर साल इन बच्चों के साथ होली मनाने आती हूं।
वहीं बुधवार शाम को उत्तर हावड़ा के ब्लॉक ऑफिस में राज्य के खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला होली के उत्सव में शामिल हुआ और नृत्य करते नजर आए। आम जनता से बड़े ही जल्दी घुलमिल जाने वाले यह शख्स हावड़ा वासियों के लिए मसीहा है। जो लोगों की सेवा को ही अपना परम धर्म मानता है कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि देश को तोड़ना नहीं जोड़ना है होली के इस रंगारंग कार्यक्रम में गौतम चौधरी सहित उनके साथ कई विशिष्ट व्यक्ति मौजूद थे।

देशभर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। देशभर के लोग बड़े ही प्रेम और सद्भाव से होली मना रहे हैं। आम लोगों के अलावा देश की नामी हस्तियां भी होली मना रहे हैं। कहीं लोग मीठे पकवानों का आनंद उठा रहे हैं तो कहीं पर पानी की बौछारें सर्दी जाने और गर्मी के आने का संकेत दे रही हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम