अनलिमिटेड बर्बिक्यु के परसन केवल 599 में

कोलकाता, 20 दिसंबर 2018:
कोलकाता में छात्र अब रेस्तरां में टेबल पर एम्बेडेड लाइव ग्रिल पर अपने शाकाहारी और गैर-डिवेजियन बारबेक्यू को भरने की खुशी का अनुभव करने का मौका खड़े हैं। लाइव पर ऑन-द-टेबल ग्रिल की अवधारणा के साथ 'DIY' (इसे स्वयं करें) व्यंजन का अग्रणी, बारबेक्यू राष्ट्र देश में सबसे बड़ा आकस्मिक भोजन ब्रांड है। रेस्तरां एक निश्चित मूल्य के साथ एक पूर्व निर्धारित मेनू प्रदान करता है। मेनू भूमध्यसागरीय, अमेरिकी, ओरिएंटल, एशियाई और भारतीय व्यंजनों से खींचा गया है। ग्राहक स्टार्टर्स को मरीन और सॉस की एक श्रृंखला में ग्रिल कर सकते हैं और अपने स्वयं के टेबल पर स्कर्वर्स से सीधे आनंद ले सकते हैं। एक मनोरंजक मेनू की पेशकश के अलावा, रेस्तरां में वातावरण एक ऐसी थीम का अनुसरण करता है जो समकालीन, जीवंत माहौल और चमकदार skewers को लाइव रसोई के रूप में डबल टेबल पर विकिरण करता है। 

बारबीक्यू राष्ट्र, भारत के अग्रणी आरामदायक भोजन रेस्तरां ने "असीमित बारबीक्यू पर 599" लॉन्च किया है जो विशेष रूप से केवल छात्रों के लिए है। इस होंठ स्मैकिंग ऑफर का लाभ उठाने के लिए कॉलेज के छात्र या स्कूल या हाईस्कूल बनें, आपको झील मॉल के पास नागर बाजार या झील मॉल बारबेक्यू नेशन में डायमंड प्लाजा बारबेक्यू राष्ट्र की यात्रा करने की आवश्यकता है और अपने छात्र आई-डी प्रूफ को लेना न भूलें। मिठाई दांत को तृप्त करने के लिए, मिठाई मेनू में चॉकलेट अखरोट ब्राउनी, गुलाब जामुन और केसरी फ़िरनी शामिल हैं, साथ ही रेस्तरां के सबसे प्रसिद्ध कुल्फी राष्ट्र काउंटर में कुल्फ़िस की एक विस्तृत श्रृंखला भी है, जहां मेहमान विभिन्न स्वादों को मिश्रण कर सकते हैं और विभिन्न संयोजन बना सकते हैं।

श्रीमान सुमन मुखर्जी, सहायक। क्षेत्रीय प्रबंधक, पूर्वी भारत, बारबेक्यू नेशनल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड ने कहा, 599 पर असीमित बारबेक विशेष रूप से कोलकाता के छात्रों के लिए डिज़ाइन किया गया एक प्रस्ताव है। यह एक जेब अनुकूल राशि है और हम मानते हैं कि छात्रों के बीच सस्ती है। हम पश्चिम बंगाल के छात्रों के बीच विदेशी खाद्य पदार्थों के लिए विशेष स्वाद और शौकीनता को समझते हैं और लंच के समय में झील मॉल के पास नज़र बाजार या लेक मॉल बारबेक्यू नेशन में हमारे 2 आउटलेट डायमंड प्लाजा बारबेक नेशन के साथ हमेशा अपनी स्वाद कलियों को तृप्त करने की उम्मीद करते हैं। इस प्रस्ताव का लाभ उठाएं।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम