लिटिल स्टार हाई स्कूल का एनुअल स्पोर्ट्स बाली जूटमिल मैदान में



- अर्चना साव, हावड़ा, 21 दिसंबर 2018: 
लिटिल स्टार हाई स्कूल के तरफ से एनुअल स्पोर्ट्स 2018 - 2019 का आयोजन बाली जूटमिल के मैदान में आयोजित किया गया। इस एनुअल इस पोस्ट के उपलक्ष में विशेष अतिथि के रूप में वैशाली डालमिया (एमएलए), सत्यजीत चट्टोपाध्याय, अजीत कुमार साव, सीमा केडिया (प्रधानाध्यापिका) सहित छात्र-छात्राएं और भी विशिष्ट अतिथिगण उपस्थित हुए। इस वार्षिक स्पोर्ट्स में बहुत से बच्चों ने भाग लिया और   पुरस्कार भी जीता।
हावड़ा बाली क्षेत्र में लिटिल स्टार स्कूल द्वारा आयोजित वार्षिक खेल प्रतियोगिता, उपनगर से थोड़ी दूर है। शुक्रवार की दौड़ का आयोजन खिलाड़ियों और क्रिकेट मैचों में खिलाड़ियों की भीड़ में किया जाता है इस अवसर पर पूर्व फुटबॉलर सत्यजीत चट्टोपाध्याय मौजूद थे। उन्होंने कहा कि एक समय में इस क्षेत्र के कई खिलाड़ी सामने आए हैं। इसलिए, हमें युवा प्रतिभाओं को बंगाल में लाने के लिए एक उन्नत भूमिका निभानी चाहिए। इस दिन, स्कूल के अध्यक्ष, जयंत भट्टाचार्य ने कहा कि सोशल मीडिया के युग में, तीसरे वर्ष में बच्चों के लिए वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन करना। साथ ही विभिन्न सांस्कृतिक टूर्नामेंट आयोजित किए जाते हैं। 
इस उद्घाटन के मंच पर एक प्रमुख अतिथि के रूप में, अरुण कुमार, बीएसएफ के कमांडेंटों में से एक, मोहनबागान के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी सत्यजीत चटर्जी, और बल्ली जूट मिल्स के एक सदस्य, एचपी प्रतिष्ठा। मीडिया से बात करते हुए, स्कूल के मालिक जयंत भट्टाचार्य ने कहा। “हमारे स्कूल में नर्सरी से लेकर हायर सेकंडरी तक पढ़ाई जाती है। हमारे स्कूल में, प्रिंसिपल सीमा केडिया, मुख्य प्रशिक्षक शिमुल भट्टाचार्य के नेतृत्व में, कम से कम 1,200 बच्चों को पढ़ाने के साथ खेल में समान रूप से पढ़ाया जाता है।"

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम