‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड सीजन 8’ का शानदार सुरीला सफर कोलकाता में



- अर्चना साव, कोलकाता, 21 दिसंबर 2018:

रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड अपने 8वें सीजन के साथ लौट आया है। यह कई शहरों में आयोजित होने वाला म्‍यूजिकल टूर है। सात सुरीले सफर से देश पर छा जाने के बाद ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ इस बेहतरीन सुरीले सफर के साथ एक के बाद एक संगीत का प्‍योर रूप सामने लेकर आया है। वाराणसी से शुरू हुआ 8 शहरों का यह सफर, ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ कोलकाता के दर्शकों को गुरु रंधावा सुरीले धुनों पर मंत्रमुग्‍ध करने को तैयार है, जो अपने पसंदीदा गानों के प्‍योर वर्जन से दर्शकों को झुमाने वाले हैं।

देश को कुछ बेहद ही बेहतरीन संगीत देने के बाद, ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड‘ का नया सीज़न परफेक्‍शन को और ऊंचाइयों पर लेकर जायेगा। इसमें अनूठे और खूबसूरत,दिल छू लेने वाले संगीत और कमाल के म्‍यूजिकल अरेंजमेंट्स का संगम दिखाया जा रहा है, वह भी अपने सबसे प्‍योर फॉर्म में, क्‍योंकि ‘प्‍योर इज़ परफेक्‍ट’। संगीत की दुनिया के परफेक्‍शनिस्‍ट जैसे दिलजीत दोसांज, गुरु रंधावा, बेनी दयाल, जोनिता गांधी, शाहिद मलाया, सोनू निगम और कई अन्‍य अपने पसंदीदा गानों के अनप्‍लग्‍ड रूप गायेंगे। कोलकाता में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, यह टूर अन्‍य शहरों में संगीत का जश्‍न जारी रखेगा, जिनमें रांची और गुवाहटी शामिल हैं। 
रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड के सीजन 8 के बारे में बताते हुए, पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कातिर्क मोहिंद्रा ने कहा, ‘’रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ परफेक्‍शन का प्रतीक बन गया है और हमें इस बात पर गर्व है कि हर सीज़न के साथ हमने इसके स्‍तर को ऊपर उठाया है। यह सीज़न भी इस परफेक्‍ट स्‍टेज पर जाने-माने म्‍यूजिशियंस को लेकर आया है जोकि संगीत को उसके प्‍योर फॉर्म में सुनायेंगे। हमें बेहद खुशी है कि लंबे समय से एमटीवी के साथ हमारी साझीदारी को आगे बढ़ा रहे हैं। हमें उम्‍मीद है कि हम भारतीय दर्शकों को रोमांचित कर पायेंगे और हर रूप में ब्रांड की फिलॉसफी ‘मेक इट परफेक्‍ट’ को साकार कर पायेंगे।‘’ कोलकाता के सैटरडे क्लब में गुरु धवन ने सभी संगीत प्रिय व्यक्तिगणों को अपने गाने से मोहित कर लिया, और उनके शाम को और भी रोमांचक और मनोरंजन कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम