शिखर धवन ने भारतीयों को ऑस्ट्रेलिया को अनदेखा करने के लिए प्रेरित किया


कोलकाता, 27 नवंबर, 2018:
वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में, भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन, जो टी 20 आई पक्ष का हिस्सा थे, ऑस्ट्रेलियाई शहर सिडनी की सुंदर सुंदरता से गेंदबाजी कर रहे थे क्योंकि उन्होंने कुछ समय बिताया था, बंदरगाह। अपने दिन बंद होने पर, वह शानदार सिडनी ओपेरा हाउस और सिडनी हार्बर ब्रिज के अद्वितीय दृश्यों के साथ सुंदर जलमार्ग के साथ एक नाव की सवारी कर रहा था। शिखर वर्तमान में 2018 में टी -20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अग्रणी रन-स्कोरर हैं और हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए तीन टी -20 मैचों के दौरान बड़े फॉर्म में रहे हैं।
क्रिकेट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक साझा जुनून है और दोनों देशों के बीच क्रिकेट की अत्यधिक लोकप्रियता और क्रिकेट प्रतियोगिताओं के बाद, यह पर्यटन ऑस्ट्रेलिया को गंतव्य का प्रदर्शन करने और ऑस्ट्रेलिया की यात्रा को प्रभावित करने का सबसे प्रासंगिक अवसर है। यूनीस्कवर ऑस्ट्रेलिया अभियान के माध्यम से असामान्य आकर्षण और अनुभवों का प्रदर्शन करके ऑस्ट्रेलिया पर्यटन पर्यटन के रूप में प्रदान करता है, इसकी धारणा को चुनौती देने के अपने प्रयासों के भाग के रूप में, पर्यटन ऑस्ट्रेलिया ने शिखर के साथ सहयोग किया है ताकि भारतीय यात्रियों को अपनी छुट्टियों को समृद्ध अनुभवों और साझाकरण में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। 11 मिलियन से अधिक सोशल मीडिया अनुयायियों के साथ उनके व्यक्तिगत क्षण।
एक आराम से शिखर ने उल्लेख किया, 'जबकि मैं कई बार शानदार सिडनी हार्बर के चारों ओर घूमता हूं, यह पहली बार है कि मैंने एक नौका सवारी करने में शामिल हो लिया है, और यह निश्चित रूप से दो अद्भुत सिडनी का अनुभव करने का एक शानदार तरीका है माउस। ऑस्ट्रेलिया की मेरी पिछली यात्राओं के दौरान, मैं हमेशा प्राकृतिक सौंदर्य, अद्वितीय वन्यजीवन, प्रतिष्ठित आकर्षण और बहुसांस्कृतिक शहरों से मोहक रहा हूं। यह देखना आसान है कि यह भारतीयों के लिए छुट्टी गंतव्य के रूप में इतना लोकप्रिय क्यों है और मेरे कुछ पसंदीदा पसंदीदा पारिवारिक अवकाश अनुभव ऑस्ट्रेलिया से भी हैं - ग्रेट बैरियर रीफ की अविस्मरणीय यात्रा सहित, कॉफी पूंजी के लेन में सबसे अच्छे ब्रूड्स को छोड़कर दुनिया का - मेलबर्न, और दुनिया के सबसे खुश जानवरों से मिलना - पर्थ के पास रोट्टेस्ट आइलैंड में क्वाका।
भारत के महाप्रबंधक निशांत काशीकर, पर्यटन और ऑस्ट्रेलिया, पर्यटन ऑस्ट्रेलिया ने कहा, 'भारत वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के सबसे तेजी से बढ़ते बाजार में आने के लिए बाजार है, और भारी क्षमता के कारण, इसे केंद्रित उपभोक्ता संचालित पहलों के माध्यम से निरंतर विकास के लिए पोषित किया जा रहा है। क्रिकेट से संबंधित सामग्री, और क्रिकेटरों को भारत में हमारे लक्षित दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है, और वर्तमान भारतीय टीम के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया की झलक साझा करने में सक्षम होना बहुत अच्छा है। शिखर का व्यापक रूप से सोशल मीडिया पर पालन किया जाता है और ऑस्ट्रेलिया में व्यक्तिगत समय बिताते हुए उन्हें अपनी यात्रा और अनुभव साझा करने के लिए एक महान वकील बना देता है, जिससे प्रेरणादायक भारतीय ऑस्ट्रेलिया को अपना अगला अवकाश गंतव्य चुनने के लिए प्रेरित करते हैं। '
हाल ही में लॉन्च किए गए अनडिस्कवर ऑस्ट्रेलिया अभियान द्वारा बनाई गई जागरूकता पर पूंजीकरण और यात्रियों को लुभाने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा के लिए अपनी प्रेरणा पर कार्य करने के लिए, पर्यटन ऑस्ट्रेलिया ने अपने उद्योग के पांचवें संस्करण को लॉन्च करने के लिए पांच पूर्ण सेवा और कम लागत वाली एयरलाइंस के साथ साझेदारी की है। पहल, ग्रेट ऑस्ट्रेलियाई एयरफेयर बिक्री जिसमें रिटर्न इकोनॉमी क्लास के किराए की कीमत 25,000 रुपये से शुरू हो रही है, जो एयर एशिया एक्स, एयर इंडिया, जेट एयरवेज, मलेशिया एयरलाइंस और क्वांटास जैसी प्रमुख एयरलाइंस द्वारा पेश की जाती है।
सितंबर 2018 को समाप्त वर्ष के लिए भारत से ऑस्ट्रेलिया के आगमन में पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में 345,500 आगंतुकों के प्रवाह के साथ 1 9 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जिससे भारत ऑस्ट्रेलिया के लिए 8 वां सबसे बड़ा बाजार बन गया।
पर्यटन ऑस्ट्रेलिया के बारे में
पर्यटन ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलियाई सरकारी एजेंसी है जो ऑस्ट्रेलिया को दुनिया भर में व्यवसाय और अवकाश यात्रा के लिए गंतव्य के रूप में बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है। पर्यटन ऑस्ट्रेलिया का उद्देश्य ऑस्ट्रेलिया की पर्यटन 2020 रणनीति का समर्थन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पर्यटन के आर्थिक लाभों को बढ़ाने के लिए है, जिसका लक्ष्य 2020 तक पर्यटन द्वारा उत्पन्न रातोंरात वार्षिक व्यय को 115 अरब डॉलर से अधिक तक बढ़ाना है।
संगठन लगभग 17 प्रमुख बाजारों में सक्रिय है, जहां इसका उद्देश्य अद्वितीय विशेषताओं को बढ़ावा देकर गंतव्य के पर्यटन अनुभवों की मांग बढ़ाना है जो लोगों को यात्रा करने के लिए प्रेरित करेगा। पर्यटन ऑस्ट्रेलिया की गतिविधियों में पर्यटन उद्योग, उपभोक्ता प्रचार, ऑनलाइन संचार और उपभोक्ता अनुसंधान के लिए सामाजिक और डिजिटल मीडिया, पारंपरिक विज्ञापन, जनसंपर्क और मीडिया कार्यक्रम, व्यापार कार्यक्रम और कार्यक्रम शामिल हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम