आई.सी.एल मल्टीट्रैडिंग इंडिया लिमिटेड ने आईपीओ लॉन्च किया



कोलकाता, 15 नवम्बर 2018:
आईसीएल मल्टीट्रेडिंग ग्रुप हर्बल प्रोडक्ट बनाती हैं। 2012 में इस कंपनी का सुरुआत हुआ। आज इस कंपनी द्वारा बनाया गया एक ऐसा मेडिसिन जिसे रोजाना इस्तिमाल से कोई भी व्यक्ति कभी बीमार नही पड़ेंगे। ये डाईबेटिस को रिड्यूस करता हैं और साथी साथ पेट की बीमारियों को भी दूर करता हैं। इस प्रोडक्ट का फ्लेबॉर तुलसी फ्लेबॉर में हैं। ये कंपनी उत्तर प्रदेश में है और इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन में मंगा सकते हैं। इस कारण द एच एच आई में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में सुदीप्तो बिस्वास (सीईओ), पि कुमार सक्सेना (ग्रुप सी ओ) सहित और भी विशिष्ट व्यक्तिगण उपस्थित थे।

आईसीएल मल्टीट्रैडिंग इंडिया लिमिटेड,एक विविध व्यापार समूह ने नवंबर में प्रारंभिकसार्वजनिक पेशकश (आईपीओके लिए सेबी से मंजूरीप्राप्त कर ली है और 1 9 नवंबर, 2018 को इसेऔपचारिक रूप से शुरू करने के लिए तैयार हो चुकी है।शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कंपनी नेजानकारी दी कि 15 नवंबर, 2018 को आईपीओ काशुभारंभ होगा। एनएसई के साथ दायर प्रॉस्पेक्टस केअनुसारआईसीएल मल्टीट्रैडिं इंडिया लिमिटेड 1600शेयरों वाले प्रत्येक लॉट के साथ प्रारंभिक हिस्सेदारीबिक्री के माध्यम से 21,00,800 शेयर बाज़ार में लेकरआएगा।
आईपीओ के माध्यम से कंपनी 17,85,68,000 रुपयेएकत्र करने की योजना बना रही है। आईपीओ की आयका उपयोग हर्बल और खाद्य श्रेणियों दोनों में परिचालनको बढ़ाने में किया जाएगा। यह विशेष रूप से र्बलसेगमेंट में नए और अभिनव उत्पादों को पेश कर रहा है। आईसीएल मल्टीट्रैडिंग ने पिछले कुछ वर्षों में प्रभावीऔर कुशल वितरण नेटवर्क भी स्थापित किया है औरमौजूदा बिजनेस वॉल्यूम को केवल नए उत्पादों के लॉन्चके जरि मल्टीप्लाई किया जा सकता है।

आईसीएल मल्टीट्रैडिंग इंडिया लिमिटेड और आईआईएमए के एल्यूमिनस के सीईओ श्री सुदीप कुमार विश्वास ने कहा, "आईसीएल मल्टीट्रैडिंग शून्य-ऋण कंपनी है और हम अब तक व्यवस्थित रूप से उभरे हैं। इक्विटी शेयरों की सूची हमारे ब्रांड नाम और दृश्यता को बढ़ाएगी और मौजूदा शेयरधारकों को तरलता प्रदान करेगी। लिस्टिंग भारत में इक्विटी शेयरों के लिए एक सार्वजनिक बाजार भी प्रदान करेगी। कंपनी ने पिछले कई सालों से लाभ की सूचना दी है और लाभप्रदता लगातार सुधार रही है। कंपनी का शुद्ध मूल्य हर साल बढ़ रहा है। कोलकाता से हमारे अधिकांश निवेशकों के साथ, हम लॉन्च के साथ अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त करने की इच्छा रखते हैं। आखिरी लेकिन कम से कम नहीं, हम वित्तीय रूप से समझदार दृष्टिकोण को अपनाना जारी रखेंगे जो हमें राजस्व के साथ-साथ लाभ बढ़ाने में मदद करेगा।

इसमें शामिल है, "वर्तमान में, कंपनी विस्तार मोड पर है और हर्बल और खाद्य श्रेणियों दोनों में संचालन को बढ़ा रही है। इसने वर्मीकंपोस्ट के उत्पादन और वितरण सहित कृषि-व्यापार संचालन को स्थापित करने की प्रक्रिया भी शुरू की है। "

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम