प्रकाश राज ने कहा कि चुप रहने का अभिनय करते हैं प्रधानमंत्री

कोलकाता, 29 सितम्बर 2018:
हिंदी और दक्षिण भारत के जानेमाने अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र की भाजपा सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को नाकाम बताते हुए कहा कि उन्होंने कोई भी काम नहीं किया है। माकपा के छात्र संगठन डीवाईएफआई के 18वें राज्य सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए अभिनेता ने कहा कि देश भर में अराजकता का माहौल है, पत्रकारों की हत्या की जा रही है लेकिन सरकार चुप है। भाजपा के नेतृत्व में देश भर में दमन-पीड़न चल रहा है। हुगली जिले के डानकुनी में तीन दिवसीय सम्मेलन का आयोजन पाठ भवन में किया गया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सभी देख रहे हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री साइलेंट रहते थे क्योंकि चुप रहना उनकी प्रवृति थी। लेकिन मौजूदा प्रधानमत्री का खामोश रहना बहुत खतरनाक है। इसका कारण यह है कि वे खामोश रहने का अभिनय करते हैं, अभिनय करना ही प्रधानमंत्री का पेशा है!
उन्होंने कहा कि देश में ऐसा माहौल बना दिया गया है कि अखबार में प्रकाशित खबरों पर भरोसा करने से भय लगता है। मीडिया का व्यवहार सच को ­झूठ और ­झूठ को सच में बदलने के लिए किया जा रहा है। लगातार लोगों का माइंडवाश करने की कोशिश की जा रही है।
उन्होंने कहा कि आखिर जीएसटी क्या है? क्यों अचानक उसे आम लोगों पर थोपने की जरुरत महसूस हुई? केंद्र को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि जीएसटी के नियमों और नीति में 200 बार से ज्यादा फेरबदल किया जा चुका है। इसके बाद भी वे मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि उन्हें काम नहीं आता। सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर सत्ता में आए थे उनका क्या हुआ। काला धन कहां गया और बेरोजगार युवक-युवतियों को नौकरियां देने के दावे कहां चले गए?
आगामी सोमवार तक चलने वाले सम्मेलन में आल इंडिया अध्यक्ष मोहम्मद रियाज और आल इंडिया सचिव अभय मुखर्जी भी उपस्थित थे। इस मौके पर राज्य के पूर्व मंत्री सुदर्शन राय चौधरी के साथ ही 500 प्रतिनिधि शामिल हुए हैं। यह पूछे जाने पर क्या आज मार्क्सवादी हैं कि देश भर में जनसभाएं करके केंद्र के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि जब युवा था माकपा का युवा संगठन का सदस्य था। इसके कारण युवाओं के साथ जुड़ने और उनकी बातें सुनने में अच्छा लगता है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम