वीएलसीसी ने कोलकाता में अपनी एनुअल इवेंट 'ट्रांसफॉर्मेशन शो 2018' किया

कोलकाता, 22 सितम्बर 2018:
भारत में जब सौंदर्य और कल्याण के बारे में हमारे दिमाग में पहला नाम वीएलसीसी

है। भारत में सुंदरता की पूरी अवधारणा को बदलने वाली एक सुंदरता और कल्याण कंपनी ने हाल ही में कोलकाता में वार्षिक आयोजन के अपने तीसरे संस्करण को हेल किया। वार्षिक कार्यक्रम मंच ने 50 लोगों की प्रेरणादायक परिवर्तन कहानियों को साझा किया जिनमें वेलनेस, वजन घटाने, सौंदर्य और बेहतर स्वास्थ्य की यात्रा शामिल है।
इस शो में अपनी रैंपिंग में एक रैंप शो था जहां पुरस्कार तीन श्रेणियों को दिया गया था और उप-श्रेणियों के विजेताओं को सर्वोत्तम रूप से परिवर्तित, सर्वश्रेष्ठ त्वचा, श्री वीएलसीसी, सुश्री वीएलसीसी, सुश्री कॉंगेंशियलिटी, सुश्री बेस्ट स्माइल और इतने पर । वीएलसीसी की रात ने 14 विजेताओं से सम्मानित किया। कार्यक्रम को टॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत जाहा, श्रबांति चटर्जी, क्रिकेटर रानादेब बोस, डॉ रघुवंशी (सीईओ, वुडलैंड्स अस्पताल), सयातन सरकार (प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनर) की उपस्थिति से सम्मानित किया गया।
श्रीमती वंदना लूथरा (संस्थापक, वीएलसीसी) ने इस अवसर पर कहा कि "हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण मौका है क्योंकि हम इतने सारे वास्तविक जीवन नायकों और नायिकाओं के परिवर्तन को देखते हैं। वीएलसीसी 3 दशकों से अधिक समय तक आम लोगों को हॉलिस्टिक कल्याण की पेशकश कर रहा है। हमने शरीर के वजन घटाने, शरीर को आकार देने और कूलस्कूलिंग सहित समेकन के लिए कुछ नवीनतम और बेहतर तकनीक विकसित की है। "

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम