झारग्राम में हम 90 प्रतिशत ग्रामीण पंचायत बोर्ड का निर्माण करेंगे: पार्थ चटर्जी

विशेष प्रतिनिधि, झारग्राम रात पोहलेई बोर्ड भर में जंगलमहल ग्राम पंचायतों। इसके अलावा, भाजपा के कुछ विजेता उम्मीदवार इस दिन जमीनी इलाकों में शामिल हो गए। पार्थ चटर्जी चर्चा के अंत में दावा किया है, हम ग्राम पंचायतों के झारग्राम 90 प्रतिशत बोर्ड करेंगे। इस दिन की चर्चा का मुख्य उद्देश्य मुख्य और उप सभापति का चयन करना था। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, गांव पंचायत और उप मुख्य चुनाव के प्रमुख होंगे। गांव पंचायत और जिला अध्यक्ष के गांव के अध्यक्षों ने ब्लॉक बैठक के अध्यक्ष को एक नाम दिया। डी कार्यक्रमों उम्मीदवारों और मुख्य उपप्रधान नामित पार्थ बाबू की ग्राम पंचायतों की समीक्षा पर अपने विचार जीता। पार्थबाउ, जिन्हें पंचायत की शूटिंग में समस्याएं थीं, ने चर्चाओं के माध्यम से हल किया।

पंचायत चुनाव के नतीजे प्रकट होने के बाद, जमीनी पायलट सो गया था। गिरुआ शिविर में विद्रोह हुआ। दूसरी ओर, बेल पहारी में स्वदेशी समन्वय चरण का उदय हुआ। जिले झाड़ग्राम में 79 ग्राम पंचायतों के कुल तृणमूल और भाजपा 41 सीटों पर 4 के कब्जे में ले लिया, चरण 3 का एक संयोजन स्वदेशी था। आज के कार्यक्रम के एक हिस्से के अनुसार, जमीनी आंदोलन बदलने जा रहा है। कल जम्मूबानी और लालगढ़ ब्लॉक के बोर्ड का गठन किया गया था। निर्धारित ब्लॉक पर विभिन्न ब्लॉक के बोर्ड का गठन किया जाएगा।
जंगलमहल में शांति, एकजुटता और विकास को और मजबूत करने के लिए हम जंगलमहल में सभी को अपील करते हैं। मैंने आजकल हमारे गांव पंचायत के नब्बे प्रतिशत का एक बोर्ड गठित किया है। लोग हमारे बगल में थे, और भी होगा।
x

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम