मुकुल रॉय को अमित शाह ने चिटफंड घोटाले का क्लीन चिट घोषित किया



कोलकाता, 23 अप्रैल 2019:

भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह कोलकाता में मीडिया से बातचीत में चिटफंड पर सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि मुकुल रॉय का पूरा रिकार्ड देखकर ही उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है।
सोमवार को कोलकाता में अमित शाह मीडिया से मुखातिब थे। इस बीच एक पत्रकार ने सवाल किया कि आपकी पार्टी में भी चिटफंड मामले में कई आरोपित शामिल हैं। मुकुल रॉय उस समय अमित शाह के ठीक बगल में बैठे हुए थे। पत्रकार के सवाल पर मुकुल थोड़े असहज में हो गए थे।
अमित शाह ने स्थिति को भांपते हुए जवाब दिया कि हमलोग पार्टी में किसी को शामिल करने से पहले उसका पूरा रिकॉर्ड का छानबीन करते हैं। जो लोग भी पार्टी में हैं। उनका पूरा रिकॉर्ड देखा गया है। चिटफंड घोटाले की पूरी जांच होने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 
मुकुल रॉय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अमित शाह ने मेरे बारे में स्थिति स्पष्ट कर दी है।
बता दें भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी सभाओं में तृणमूल कांग्रेस को अरबों रुपये के चिटफंड घोटाला मामले में बार-बार सवालों के घेरे में फंसने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी मुकुल रॉय को अमित शाह ने क्लीन चिट दे दी है। एक सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि मुकुल रॉय का पूरा रिकार्ड देखकर ही उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम