एफ बी बी कलर्स फेमिना मिस इंडिया ईस्ट 2019 के विजेताओं की घोषणा की

विजेता को एफ बी बी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रैंड फिनाले में सीधे प्रवेश पाने के लिए आजीवन अवसर मिलता है

- अर्चना साव, कोलकाता, 23 अप्रैल 2019:
एफ बी बी कलर्स फेमिना मिस इंडिया ईस्ट 2019 में वेस्टिन, कोलकाता में अनंत ओम्फ और ग्लैमर के साथ लिपटा हुआ था।  भारत का सबसे प्रतिष्ठित और विश्वसनीय सौंदर्य प्रतियोगिता पूर्वी क्षेत्र (छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, ओडिशा, सिक्किम, असम, मिजोरम, त्रिपुरा, नागालैंड, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर और पश्चिम बंगाल) के 13 राज्यों के विजेताओं को प्रदान करता है।  15 जून को मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले में उनका राज्य।  ईस्ट जोन के फाइनलिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का उल्लेख था।


शाम के लिए न्यायाधीश थे: नेहा धूपिया, बॉलीवुड अभिनेत्री;  ईशा गुप्ता, बॉलीवुड अभिनेत्री;  बाइचुंग भूटिया, फुटबॉलर;  रोहित खंडेलवाल, मिस्टर वर्ल्ड;  रितुपर्णा सेनगुप्ता, टॉलीवुड अभिनेत्री।  फैशन शो के बाद टेरेंस लुईस और ऐली अवराम द्वारा मनोरंजक और मनमोहक नृत्य प्रदर्शन किया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और गायक-संगीतकार अर्जुन कानूनगो ने दर्शकों को अपने संगीत से जोड़े रखा।  शाम को टेलीविजन एंकर, रेडियो और बॉलीवुड अभिनेता मेयांग चांग ने होस्ट किया।
ईस्ट जोन मेंटर नेहा धूपिया इस बात से बेहद खुश थीं कि योग्य उम्मीदवार ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे।  उसने उत्साह से कहा, “मैंने मिस इंडिया के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी और तब से यह तमाशा के साथ कभी न खत्म होने वाला रिश्ता रहा है।  हर साल मैं मिस इंडिया जीतने और प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड में भारत को गौरवान्वित करने के सपने के साथ बहुत सारी महत्वाकांक्षी और उत्साही लड़कियों को देखती हूं।  मैं इस वर्ष मानुषी के उत्तराधिकारी के लिए तत्पर हूं। "
Fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया ईस्ट 2019 की विजेता हैं: -
       राज्य                     विजेता का नाम
अरुणाचल प्रदेश              रोशनी दादा
      असम                   ज्योतिस्मिता बरुहा
       बिहार                      श्रेया शंकर
      छत्तीसगढ़                शिवानी जाधव
        झारखंड                चित्रप्रिया सिंह
         मणिपुर                 उर्मिला शगोल्सेम
          मेघालय                संगीता दास
         मिजोरम               लालानुन्थारी रुआलहेंग
         नगालैंड                    मरीना कीहो
         ओडिशा                 शीतल साहू
         सिक्किम                 संग डोमा तमांग
             त्रिपुरा                जयंती Reang
       पश्चिम बंगाल                 सुष्मिता रॉय

लड़कियों को 2 कठोर दौरों से गुजरना पड़ा जिसमें शामिल हैं: -
fbb राउंड - आधुनिक भारत से प्रेरित, fbb की सृष्टि स्प्रिंग समर 2019 कलेक्शन में सरल और समकालीन तत्वों के साथ सरल एथनो फ्यूजन शैलियों को प्रदर्शित किया गया।  संग्रह को एक्सक्लूसिव सेरिज़ बैग के साथ जोड़ा गया था ।

 अल्पा और रीना वर्तमान - Printemps Fling 2019 संग्रह - ps Printemps Fling ’एक संग्रह है जो समकालीन परत के साथ नव क्लासिकिज़्म को घेरता है।  पश्चिमी सिल्हूट में स्नातक होने वाली साड़ियों का एक प्रदर्शन।  पुराने गुलाब के पेस्टल पैलेट को स्केलिंग करते हुए, बर्फ नीले रंग के जलने से मार्सला के गहरे पानी में चला जाता है।
 मिस इंडिया संगठन के बारे में:
 मिस इंडिया देश में ग्लैमरस ब्यूटी पेजेंट की सबसे ज्यादा मांग है जो सपनों को हकीकत में बदल देती है। यह दुनिया भर में भारत के अगले प्रतिनिधि को देखने के लिए एक विशाल अपील के रूप में लाखों लोगों के साथ एक संपत्ति है। यह मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए सुंदरता, शिष्टता, लालित्य और बुद्धिमत्ता वाली संपूर्ण महिला की खोज है।  यह एक ऐसा मंच है जिसने अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में देश के लिए कई प्रशंसाएं हासिल की हैं और पिछले विजेताओं जैसे कि ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, दीया मिर्जा, आदि ने अंतरराष्ट्रीय सर्कल में भारत को गौरवान्वित किया है।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम