बिगबाज़ार में फेमिना मिस इंडिया 2019 के पश्चिम बंगाल का सलेक्शन

अर्चना साव, कोलकाता, 8 अप्रैल, 2019:

मिस इंडिया देश में ग्लैमरस ब्यूटी पेजेंट की सबसे ज्यादा मांग है, जो सपनों को हकीकत में बदल देती है। यह दुनिया भर में भारत के अगले प्रतिनिधि को देखने के लिए एक विशाल अपील के रूप में लाखों लोगों के साथ जुड़ा हुआ है। यह मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए सुंदरता, शिष्टता, लालित्य और बुद्धिमत्ता वाली संपूर्ण महिला की खोज है। यह एक ऐसा मंच है जिसने अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में देश के लिए कई प्रशंसाएं हासिल की हैं और पिछले विजेताओं जैसे कि ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, दीया मिर्जा, आदि ने अंतर्राष्ट्रीय मंडलियों में भारत को गर्व किया है।

भारत का सबसे रोमांचक, ग्लैमरस और विश्वसनीय सौंदर्य प्रतियोगिता यहाँ है और शेक्सपियर पॉइंट, कोलकाता में fbb / Big Bazaar स्टोर पर अपनी प्रतिभा प्रकट करना शुरू किया। ऑडिशन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और राज्य के सभी हिस्सों से भाग लेने वाले 100 से अधिक प्रतिभागियों की भीड़ उमड़ी। ऑडिशन में प्राथना सरकार, fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया पश्चिम बंगाल 2018; स्नेहाशीष भट्टाचार्य, प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर; मोहम्मद इकबाल, मॉडल सामिल हुए। पश्चिम बंगाल के शीर्ष 3 विजेताओं के विवरण हुआ जो है नेहा झा, सुश्मिता रॉय और मधुमिता दास।

पूर्वी क्षेत्र के 5 राज्यों में से सबसे योग्य उम्मीदवार यानी मिस इंडिया छत्तीसगढ़, मिस इंडिया बिहार, मिस इंडिया पश्चिम बंगाल, मिस इंडिया झारखंड और मिस इंडिया ओडिशा के साथ असम, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, मेघालय के राज्य विजेता हैं। मिजोरम, नागालैंड, त्रिपुरा और सिक्किम 15 जून 2019 को जून में मुंबई में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ईस्ट ज़ोन के लिए कार्यवाही की जिम्मेदारी लेने के लिए, नेहा धूपिया लड़कियों का मार्गदर्शन कर रही होंगी। उसने उत्साह से कहा, “मैंने मिस इंडिया के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी और तब से यह तमाशा के साथ कभी न खत्म होने वाला रिश्ता रहा है। हर साल मैं मिस इंडिया जीतने और प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड में भारत को गौरवान्वित करने के सपने के साथ बहुत सारी महत्वाकांक्षी और उत्साही लड़कियों को देखती हूं। मैं इस वर्ष मानुषी के उत्तराधिकारी के लिए तत्पर हूं।"

Fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के फाइनलिस्ट जून में ग्रैंड फिनाले से पहले इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों से कठोर प्रशिक्षण और सौंदर्य सत्र से गुजरेंगे जो कलर्स पर प्रसारित किए जाएंगे। रविवार को fbb कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट देखें, 30 जून को दोपहर 1 बजे और कलर्स पर 5pm और MTV पर शाम 5 बजे।

Comments

Popular posts from this blog

बीओआई ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा साप्ताहिक क्लस्टर बैठक का आयोजन

तैयारी जीत की मिशन 2024

रेबिका बेलिलियस इंस्टीट्यूशन में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का कैरियर विकास कार्यक्रम